1. mission

21/04/2012 07:55

राम राम जी
 

आपने पाल सेवा समाज कि इस वेबसार्इट पर मेम्बरषिप मेटरिमोनियल के लिए फार्म भरा इससे पता लगता है कि आप भी हमारी तरह समाज के लिए काम करना चाहते है। हम आपका अभिनन्दन करते है। आपका इस पाल सेवा समाज सोसाइटी में स्वागत है।
हम समाज के लिए कुछ कार्य करना चाहते है। जिससे हमारा समाज उन्नति कर सके तथा हमारे बीच जो समस्याये है। उनका निदान हो सके और समाज मे एक पहचान बने जिससे लोग अपने नाम के पिछे पाल , बघेल , दिनकर , होलकर आदि सरनेम लगाने मे झिझक महसूस न करे आपको षायद पता नही 40 प्रतिषत लोग अपनी जाति को छिपाते है और कुछ लोग तो पाल के स्थान पर पाउल लगाते है जो कि र्इसार्इ धर्म की पहचान है। क्या यह षर्म की बात नही जबकि नीची जाती के लोग गर्व से कहते है कि हम इस जाति से है क्या हम लोग उन लोगो से भी गये गुजरे है हमें अपने समाज की सोच को बदलना होगा जिससे हम अपने उपर गर्व महसूस कर सके।
मैने कर्इ जगह देखा दुसरे समाज के लोग अपने समाज के लोगो के काम आते है और उन्हे बढावा देते है जरा सोचो क्या हम ऐसा करते है षायद नही। तो हमें ऐसा करना चाहिए जिससे हम अपने लोगो कि मदद करें । जब कोर्इ व्यकित मेहनत कर तरक्की कर जाता है तो अपने नाम के पिछे जाति का तमगा नही लगाता क्योकि तब भी उसके मन में अपनी जाति को बढावा देने का विचार नही आता क्या यह सही है घ् तो दोस्तो हमें एक होकर इन सब परेषानियो से निजात पानी चाहिए उसके लिए हम कार्य कर रहे है। क्या आप हमारे साथ अगर हा तो कुछ बातो पर अमल करें।